कानपुर आई नन्ही दुर्गा व उसके पिता

कानपुर नगर, कन्या भ्रूण हत्या करने वाले राज्य हरियाणा मंे लडकियों को स्कूल भेजने से ज्यादा महत्व इस बात को दिया जाता है कि वे खेतों में काम करें, लेकिन मेरी दुर्गा उसी माहौल में पली-बढी एक ऐसे पिता की कहानी है जो अपनी बेटी के उज्जवल भविष्य की खातिर हर परेशानी झेलकर भी उसे पढाना चाहते है, लेकिन दुर्गा अपने पिता की उम्मीदों पर कभी खरी नही उतरती है।

स्टार प्लस के आपके लिए पिता बेटी के अनोखे रिश्ते की एक नई कहानी लेकर आ रहा है। उम्दा अभिनेता विक्की आहूजा यशपाल चौरी के किरदार में नजर आयेेगे तो अनन्या अग्रवाल उनकी बेटी दुर्गा के किरदार में है।
कानपुर आये दोनो अभिनेताओ ने अपने किरदार के बारे में विक्की कहते है कि मेरी दुर्गा पिता बेटी के खूबसूरत कहानी के इस सफर में हर माता पिता अपने आप को जुड हुआ पायेंगे। दुर्गा का किरदार निभाने वाली अनन्या ने कहा दुर्गा के लिए अपने पिता का सपना बेहद महत्वपूर्ण है और वह अपने पिता की उम्मीदों पर खरे उतरने की पूरी कोशिश करती है।

हलांकि वह पढाई में खासकर गणित में काफी कमजोर है। मुम्बई में पली-बढी होने के कारण मेरा बचपन हरिअप्पा की दुर्गा से अलग रहा है। वह पंतगों के पीछे भागना, पेडों से आम तोडना और दोस्तों के साथ खेलना पसंद करती है। कहा मुझे शूटिंग मंे बहुत मजा आया, क्यों कि मुम्बई में जो खेल मै खेलती हूं, यह सब उनसे बेहद अलग है और यह दिलचस्प खेल है।

Share This:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *