कमल सिंह चौहान उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सोशल मीडिया प्रदेश महासचिव बने

रायबरेली, 5 मार्च उत्तर प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया कार्यकारिणी की घोषणा कर दी गई है,जिसमें अभी तक प्रदेश सचिव रहे कमल सिंह चौहान को प्रदेश महासचिव की कमान सौंप दी गई है। उत्तर प्रदेश सोशल मीडिया चेयरमैन अभय पांडेय ने रायबरेली जनपद के फायरब्रांड युवा नेता कमल सिंह चौहान की बेहतरीन परफार्मेंस, लगन व निष्ठा को देखते हुए उनको प्रमोट किया है। कमल सिंह चौहान को प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया में प्रदेश महासचिव की कमान सौंपी गयी है।

इस मौके पर कमल सिंह चौहान ने कहा कि मुझे जो भी जिम्मेदारी अभी तक संघठन की तरफ से दी गयी है उसे ईमानदारी से निर्वहन करता आया हु आगे भी मैं निराश नही करूँगा जो भी दायित्व आज मुझे दिया गया है उसके लिए मैं कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी जी,राहुल गांधी जी,महासचिव प्रियंका गांधी जी सासंद प्रतिनिधि के एल शर्मा जी प्रदेश अध्यक्ष अभय पाण्डेय जी उपाध्यक्ष पंखुड़ी पाठक जी स्टेट कोऑर्डिनेटर दानिश वारसी जी को धन्यवाद ज्ञापित करता हु तथा हमारे जिला अध्यक्ष पंकज तिवारी जी शहर अध्यक्ष धीरज श्रीवास्तव जी व समस्त जिला कमेटी को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने मुझे इस पद के काबिल समझा मैं सबकी उम्मीदों पे खरा उतरने का प्रयास करूंगा व अपना कार्य ईमानदारी से करूँगा।

आपको बता दें कि रायबरेली जिले के मूल निवासी कमल सिंह चौहान बड़े ही कम समय में बड़ी उपलब्धि हासिल करने वाले चुनिंदा कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में से एक हैं जिन्होंने कम समय में ही इतनी प्रगति की है।कांग्रेस महासचिव घोषित होने के बाद पार्टी नेताओं से लेकर श्री चौहान के समर्थकों व शुभचिंतकों में भी खुशी की लहर दौड़ गयी। कांग्रेस कमेटी के महासचिव पद पर नियुक्ति की घोषणा होते ही पार्टी नेताओं ने व जनपद के विभिन्न संगठनों व गणमान्य नागरिकों ने शुभकामनाएं देते हुए उनका उत्साहवर्धन भी किया है।कम समय में कैसे हासिल की इतनी उपलब्धि उनका अन्याय के खिलाफ आवाज उठाना व जनहित की लड़ाई को आवाज देना ही उनका मूल मंत्र रहा है व जनता के बीच से जुड़े मुद्दों को उठाकर प्रशासन व सरकार को जागरूक करते रहे जिसके कारण उन्होंने कम समय में इतनी उपलब्धि हासिल की और यही वजह रही है कि आज वह हर वर्ग के लोकप्रिय नेताओ में शुमार है।

Share This:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *