शहर कांग्रेस कमेटी कानपुर दक्षिण ने बरसते पानी मे निकाली भाजपा गद्दी छोड़ो पदयात्रा

कानपुर, 9 अगस्त दक्षिण के अध्यक्ष डा. शैलेन्द्र दीक्षित के नेतृत्व में अगस्त क्रांति दिवस के अवसर पर अंग्रेजों भारत छोड़ो की तर्ज पर “भाजपा गद्दी छोड़ो” का आह्वान करते हुए पदयात्रा का आयोजन किया गया। पदयात्रा में मुख्य अतिथि के रुप में आए उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव और कानपुर मण्डल प्रभारी अशुं तिवारी ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार हर मुद्दे पर पूरी तरह से असफल रही है।

स्वास्थ्य – महिला सुरक्षा, रोजगार में नाकाम योगी सरकार को गद्दी पर बने रहने का अधिकार नहीं है, इसलिए कांग्रेस पूरे प्रदेश में भाजपा गद्दी छोड़ो पदयात्रा का आयोजन कर रही है।दक्षिण अध्यक्ष डा.शैलेन्द्र दीक्षित ने कहा कि उत्तर प्रदेश में पूरी तरह से अराजकता का वातावरण है,भ्रष्टाचार चरम पर है,महंगाई ने गरीब आदमी की कमर तोड़ दी है।इन सब जन समस्याओं पर योगी सरकार पूरी तरह उदासीन है।उत्तर प्रदेश में 2022 का जनादेश परिवर्तन का जनादेश होगा। प्रदेश सचिव और कानपुर के प्रभारी मनोज तिवारी ने कहा कि योगी सरकार ने पिछले साढ़े चार साल में सिर्फ नाम बदलने की राजनीति की है,विकास के नाम पर यह सरकार शून्य है। यात्रा में कांग्रेस जन अपने हाथों में तिरंगे झण्डे के साथ-साथ महंगाई और भाजपा गद्दी छोड़ो के नारे लिखी तख्तियां लिए हुए थे।यात्रा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ-साथ योगी सरकार से त्रस्त आम जनमानस ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

पदयात्रा के दौरान भाजपा नेता शैलेन्द्र मिश्रा”सोनू” अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए। दक्षिण अध्यक्ष डा.दीक्षित ने तिरंगी पट्टी पहनाकर उनका स्वागत किया।यात्रा में प्रमुख रूप से अवनीश सलूजा,विनोद सिंह, पवन गुप्ता, दीपक त्रिवेदी,टिल्लू ठाकुर, उमंग शुक्ला,गौरव दुबे, संजीव मिश्रा,करिश्मा ठाकुर, शबनम आदिल,अमित मिश्रा, प्रवीन द्विवेदी,ओ पी सिंह, बिन्नू रावत,विवेक सिंह,सौरभ कनौजिया, जीत प्रताप सिंह,सुमित,कार्तिकेय, स्वदेश शुक्ला शुभम राठोर,दिलशाद हाशमी,अशोक मिश्रा,सुरेंद्र बिहारी,महेश दीक्षित,सुनील कनौजिया,राम जी शुक्ला,नीरज चड्ढा,मनोज तिवारी,निर्मल तिवारी,राज कुमार तिवारी,पप्पू मिश्रा,संगीत तिवारी,पंकज दुबे,कमला कांत तिवारी,शारिफ़,बाउआ गुप्ता, कुनाल आदि शामिल थे।

Share This:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *