भाजपा कार्यकत्री द्वारा समाचार पत्र के कार्यालय में तोड़फोड़

जिओ टीवी न्यूज़ 

भाजपा कार्यकत्री द्वारा समाचार पत्र के कार्यालय में तोड़फोड़

विश्वस्त सूत्रों की माने तो भाजपा कार्यकत्री वेश्यावृत्ति का करती है धंधा

कानपुर 8/अक्टूबर /2017, योगी सरकार भले ही कार्यकर्ताओं को अनुशासित व जनता के साथ कार्य करने की सीख हमेशा देती रहती हो किंतु कुछ कार्यकत्री भाजपा की सरकार को बदनाम कर आव्यवस्था फैला रहे हैं ताजा मामला उस समय प्रकाश में आया जब रतन ज्योति समाचार पत्र के कार्यालय में अराजक तत्वों द्वारा भा,ज,पा, की कथित कार्यकत्री द्वारा व उसके द्वारा बुलाये गए दो पुलिसकर्मियों और तीन चार लोगों ने अपने आपको के डी.ए का कर्मचारी बताते हुए अचानक कार्यालय में तोड़फोड़ कर दी जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया वही क्षेत्रवासियो में इस बात की भी चर्चा है कि रविवार के दिन कोई विभाग कैसे कोई कार्यवाही कर सकता है ।

कौन है समाचार पत्र के कार्यालय में तोड़फोड़ करने वाले ???
रतन ज्योति समाचार पत्र के संपादक गीता पाल की माने तो आशा पाल  अपने आपको भारतीय जनता पार्टी का जिला मंत्री होने का दावा करती है और समाचार पत्र के कार्यालय के खुलने से बौखलाई हुई है आए दिन लोगों को धमकी देकर उन्हें परेशान करती है वही विश्वस्त सूत्रों की माने तो भा.ज.पा. कार्यकत्री वैश्यावृत्ति में शामिल है।

 

फोन नहीं उठा भा.ज.पा.के जिला अध्यक्ष का
इस संबंध में जब भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष सुरेंद्र मैथानी से बात करने की कोशिश की गई तो उनका फोन नहीं उठा ।

क्या किया समाचार पत्र के संपादक ने
इस घटना से क्षुब्ध होकर रतन ज्योति समाचार पत्र के संपादक गीता पाल ने पूरे मामले से अवगत कराते हुए थाना प्रभारी राजीव सिंह को कार्यवाही के लिए प्रार्थना पत्र दिया ।


क्या कहा सी.ओ स्वरूप नगर ने
इस संबंध में जब सी.ओ.स्वरूप नगर मनोज कुमार गुप्ता से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मुकदमा लिख कर कार्यवाही की जा रही है ।

Share This:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *