पैसों की खातिर यशराज फिल्म्स ने किया सलमान के साथ धोखा!

मुंबई। बॉलीवुड के ‘सुल्तान’ यानी सलमान खान के साथ यशराज फिल्मस ने चीटिंग की है। खबरों की मानें तो यशराज फिल्म्स की ओर से फिल्म ‘सुल्तान’ की कमाई काफी कम बताई जा रही है, जबकि एक्चुअल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कुछ और ही है। बता दें, कि सुल्तान जल्द ही 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है। फिलहाल फिल्म की कमाई 298 करोड़ रुपए के आसपास है। शाहरुख, आमिर जैसी डील चाहते थे सलमान…
एक पॉपुलर न्यूजपेपर की रिपोर्ट के मुताबिक यशराज फिल्म्स और सलमान खान के बीच डील हुई थी, जिसके मुताबिक यदि फिल्म 300 करोड़ पार कर जाती है तो सलमान को पार्टनरशिप में अच्छा खासा हिस्सा मिलेगा। जब आदित्य चोपड़ा ने ‘सुल्तान’ के लिए सलमान से संपर्क किया तो सलमान ने साफ कह दिया था कि वे भी शाहरूख (फैन) और आमिर (धूम-3) जैसी डील ही चाहते हैं। इसके मुताबिक मुनाफे में 80-20 की प्रॉफिट शेयरिंग रहेगी।
सलमान के साथ पहले भी हो चुका है ऐसा…
आदित्य चोपड़ा सलमान की डील से एग्री भी हो गए थे, क्योंकि बड़े स्टार्स आज कल प्रॉफिट में अपना हिस्सा लेते ही हैं। लेकिन अब यशराज फिल्म्स सुल्तान के प्रॉफिट को कम कर बता रहा है। बता दें, सलमान की फिल्म ’एक था टाइगर’ के दौरान भी ऐसा ही हुआ था, जब ट्रेड एनालिस्ट्स ने फिल्म की कमाई 200 करोड़ से ज्यादा बताई थी, जबिक यशराज फिल्म्स ने इसे 199.6 करोड़ रुपए बताया था।

Share This:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *